गुरमीत चौधरी की ‘द वाइफ’ COVID युग के दौरान पूरी होने वाली पहली फिल्म है

एक लंबे अंतराल के बाद, देश भर के कलाकारों ने धीरे-धीरे अपनी शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। बॉलीवुड अभिनेता गुरमीत चौधरी भी अपनी आने वाली फिल्म, द वाइफ की शूटिंग पूरी करने के लिए दोबारा शूटिंग पर लौट गए और पेंडिंग शेड्यूल को पूरी तरह समाप्त किया. द वाइफ ज़ी स्टूडियो की एक अर्बन हॉरर फिल्म है.



गुरमीत चौधरी ने फिल्म के लिए अगस्त में शूटिंग शुरू की थी. लम्बी और कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार शूटिंग ख़त्म हो चुकी है. सभी नियमों और सुरक्षा उपायों को फॉलो करते हुए, ज़ी स्टूडियोज़ की टीम ने फिल्म के आखिरी कुछ सीन को शूट किया, इतना ही नहीं टीम ने उन सीन को शूट करने में भी कामयाबी हासिल की जो लोगों को लगता है कि यह संभव नहीं होगा.

पूरी तरह से सावधानी बरतने और सभी सुरक्षा उपायों का ध्यान रखने के बाद, अभिनेता कुछ इंटेंस एक्शन सीन को शूट करने में भी कामयाब रहे, जो ओरिजनल स्क्रिप्ट का हिस्सा थे. कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री गहरी सोच में थी कि बड़े पैमाने पर शूटिंग किस तरह की जाएगी, लेकिन जी स्टूडियोज़ की टीम ने इस पहेली को आसानी से सुलझा लिया. जहां टीम ने एक तरफ सभी के स्वास्थ का ध्यान रखा तो वही दूसरी तरफ शूटिंग की गुणवत्ता और मौलिकता से कोई समझौता नहीं किया गया.

सब कुछ बहुत अच्छी तरह से आयोजित किया गया था और फिल्म शूटिंग समय पर पूरी हो गई थी. यह पहली फिल्म होगी जो इन मुश्किल समय में पूरी हुई होगी.

इस बारे में बात करते हुए, गुरमीत चौधरी ने कहा, “यह एक महीने का टाइट और सबसे महत्वपूर्ण शेड्यूल था. हम अपनी टीम की शानदार दक्षता और कड़ी मेहनत के कारण इसे समय पर पूरा करने में सफल रहे. ज़ी स्टूडियो ने सभी का ध्यान रखते हुए शानदार काम किया और सुनिश्चित किया कि सभी आवश्यक सावधानियों का पालन किया जाए. हमने आखिरकार शूटिंग को पूरा कर लिया है और अब हम इसे अपने दर्शकों के सामने प्रेजेंट करने की प्लानिंग कर रहे हैं”

गुरमीत इस फिल्म में बहुत अलग अवतार में नजर आएंगे, और सेट से एक सूत्र ने हमें बताया, “फिल्म में कुछ माइंड ब्लोइंग सीन हैं, और हम गुरमीत को पूरी तरह से कुछ नया करते देख सकते  हैं.  इस फिल्म में हमें वह सब देखने को मिलेगा जिसकी हम उम्मीद करते है, एक्शन, रोमांस, ड्रामा और सब कुछ!

Post a Comment

0 Comments